video goes viral, told why Tesla’s car is expensive, see here– News18 Hindi


नई दिल्ली. दुनिया के सबसे अमीर आदमी और टेस्ला, स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क का एक वीडियो इन दिनों खासा वायरल हो रहा है. ये वीडियो 2008 में सिलिकॉन वैली में शूट किया गया था. जिसमें एलन मस्क बता रहे है कि, टेस्ला की कार किस वजह से महंगी होती है.

2008 में मस्क ने वीडियो में ये कहा – वायल हुए वीडियो में एलन मस्क कहते हुए सुनाई दे रहे है कि, जब भी कोई टेस्ला रोडस्टर खरीदता है. तो वह पूरा पैसा टेस्ला का सस्ती कारों के विकास के लिए जाता है. उन्होंने अपने वीडियो में मजाकिया लहजे में कहा कि, टेस्ला में मेरी सैलरी न्यूनतम है और मैं एक स्वयंसेवक हूं.

वीडियो में मस्क की दूर दृष्टि दिखी- 2008 के इस वीडियो में मस्क की दूर दृष्टि साफ दिखाई दे रही है. जिसमें उन्होंने साफ किया कि, कोई भी नई तकनीक विकसित होने के लिए पूरा समय लेती है. उदाहरण के लिए उन्होंने बताया कि सेल फोन और लैपटॉप अपने शुरुआती दौर में आज जैसे नहीं थे. इन्हें विकसित होने में एक पूरा निश्चित समय लगा. ऐसे में आज आप टेस्ला की सफलता और 2008 की स्थिति को देखे तो समझा जाएंगे कि, मस्क ने कैसे अपनी बात को सच कर दिखाया.
यह भी पढ़ें: Diesel Car से दिल्ली जाने का है प्लान, तो जानें ये नियम नहीं तो जब्त होगी कार!

टेस्ला निर्मित सबसे सस्ती मॉडल 3 कार भारत में होगी लॉन्च- टेस्ला भारत में जल्द ही अपनी सबसे सस्ती कार मॉडल 3 को लॉन्च करने वाली है. आपको बता दें इस कार की कीमत भारत में करीब 60 लाख रुपये के आसपास होगी.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *