गैंगरेप के बाद ब्‍यूटी क्‍वीन की हत्‍या, होटल के बाथरूम में मिली लाश


फिलीपींस में ब्‍यूटी क्‍वीन थीं क्रिस्‍टीन. (Social Media)

फिलीपींस में ब्‍यूटी क्‍वीन थीं क्रिस्‍टीन. (Social Media)

23 साल की क्रिस्टीन ब्‍यूटी क्‍वीन रह चुकी हैं. साथ ही इन दिनों फिलीपींस एयरलाइंस में फ्लाइट अटेंडेंट का काम कार रही थीं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 14, 2021, 10:13 AM IST

मनीला. फिलीपींस (philippines) में एक ब्‍यूटी क्‍वीन के साथ गैंगरेप और मर्डर की वारदात सामने आई है. इस घटना ने पूरे देश को झकझोर दिया है. लोगों ने उसे इंसाफ दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर भी अभियान शुरू कर दिया है. ब्‍यूटी क्‍वीन की लाश होटल के बाथरूम में पाई गई है. पुलिस की शुरुआती जांच में क्रिस्टीन के साथ गैंगरेप के बाद हत्या की बात सामने आ रही है.

23 साल की क्रिस्टीन ब्‍यूटी क्‍वीन रह चुकी हैं. साथ ही इन दिनों फिलीपींस एयरलाइंस में फ्लाइट अटेंडेंट का काम कार रही थीं. उनका शव मकाती शहर के एक फोर स्टार होटल के बाथरूम के बाथटब में मिला. पुलिस ने जानकारी दी है कि जांच के दौरान क्रिस्टीन के शरीर पर कई गहरी चोट के निशान मिले हैं.

पुलिस ने क्रिस्‍टीन पर किसी नुकीली चीज से कई बार वार करने की आशंका जताई है. पुलिस ने शव को जांच के लिये भेज दिया है. अब माना जा रहा है कि अटॉप्सी रिपोर्ट के आने बाद मामले को लेकर कई और खुलासे हो सकते है. बता दें कि क्रिस्टीन दवाओ शहर में जन्मी हैं. वह 2017 के मिस सिल्वा दवाओ की रनरअप रह चुकी हैं. वह मटिया एनजी दावो 2019 की फाइनालिस्ट भी रही हैं.

पुलिस ने इस गैंगरेप और हत्‍याकांड पर जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस के निशाने पर 11 लोग हैं, जिनमें से 3 लोगों से पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं अन्य लोगों की तलाश में पुलिस की टीम जुटी है. वहीं फिलीपींस में ब्‍यूटी क्‍वीन के साथ ऐसी घटना सामने आने के बाद आम लोगों में नाराजगी देखी जा रही है. लोग सोशल मीडिया पर क्रिस्टीन की फोटो शेयर कर रहे हैं और वारदात पर नाराजगी व्‍यक्‍त कर रहे हैं. ट्विटर पर #justiceforchristinedacera भी ट्रेंड करने लगा था.








Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *