JDU विधायक का ऐलान- नीतीश जी, मुझे भी मंत्री बनना है और मुझमें…


जेडीयू विधायक ने साफ-साफ ऐलान कर दिया है की मुझे भी मंत्री बनना है. नीतीश जी, मुझे भी अपने  मंत्रिमंडल में जगह दीजिए.

जेडीयू विधायक ने साफ-साफ ऐलान कर दिया है की मुझे भी मंत्री बनना है. नीतीश जी, मुझे भी अपने मंत्रिमंडल में जगह दीजिए.

Bihar News: बिहार के गोपाल मंडल बिहपुर से जेडीयू विधायक कई बार अपने बयानों से चर्चा में रहे है. कुछ दिन पहले ही एक भाजपा विधायक को धमकी दी थी कि अगली बार विधानसभा चुनाव में जितने नहीं देंगे, क्योंकि विधायक ने विधानसभा चुनाव के वक़्त एक रैली में उनका नाम नहीं पुकारा था.

बिहार में नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल का दूसरा विस्तार भी हो गया है, कई विधायक ऐसे है जिनको मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिल पाई है. ऐसे ही जेडीयू के एक विधायक ने साफ-साफ ऐलान कर दिया है की मुझे भी मंत्री बनना है. नीतीश जी, मुझे भी अपने मंत्रिमंडल में जगह दीजिए. मुझमें ऐसी क्या कमी है क‍ि मुझे मंत्रिमंडल में जगह नही मिली. मैं अति पिछड़ी जाति से आता हूं, चार बार विधायक बना हूं, फिर क्यूं नही लेकिन मुझे उम्मीद है क‍ि अगली बार जब भी मंत्रिमंडल का विस्तार होगा मुझे जगह मिलेगी. जब मुझसे जूनियर मंत्री बन सकता है तो मैं क्यूं नहीं. मुझे नीतीश कुमार पर पूरा भरोसा है.

गोपाल मंडल बिहपुर से जेडीयू के विधायक है और कई बार अपने बयानों से चर्चा में रहे है. कुछ दिन पहले ही एक भाजपा विधायक को धमकी दी थी कि अगली बार विधानसभा चुनाव में जितने नहीं देंगे, क्योंकि विधायक ने विधानसभा चुनाव के वक़्त एक रैली में उनका नाम नहीं पुकारा था. इस बात से गोपाल मंडल इतने नाराज हो गए थे क‍ि फोन कर भाजपा विधायक को धमकी दे दी, लेकिन इस बार जब नीतीश कुमार ने मंत्रिमंडल विस्तार किया और गोपाल मंडल को पूरी आशा थी कि नीतीश मंत्रिमंडल के विस्तार में जगह मिलेगी, लेकिन जगह नही मिल पाई.

गोपाल मंडल से जब न्‍यूज 18 ने बात की तो उन्होंने कहा क‍ि पता नही मुझे जगह क्यूं नहीं मिल पाई, लेकिन मैं नीतीश कुमार से बात करूंगा. मुझे उन पर पूरा भरोसा है कि अगले मंत्रिमंडल विस्तार में मुझे जगह जरूर मिलेगी. हो सकता है इस बार उनकी कोई मजबूरी रही होगी, लेकिन इस बार वैसा नही होगा. मै गंगोता जाति से आता हूं और इस जाति का सबसे बड़ा नेता हूं, इस वजह से भी मुझे उम्मीद है.

जेडीयू के विधायक के इस मांग पर पार्टी के कोई भी नेता कुछ नही बोल रहे है, लेकिन पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कहते है क‍ि सबकी इच्छा होती है मंत्री बनने की जो विधायक बनता है, लेकिन ये फ़ैसला तो नीतीश जी को लेना है की किसे मंत्री बनाए या ना बने.








Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *