IPL 2021: ग्‍लेन मैक्‍सवेल का खुलासा, विराट कोहली ने ऑस्‍ट्रेलिया में दिया था RCB से खेलने का ऑफर


मैक्सवेल ने हैदराबाद के खिलाफ 59 रन की पारी खेली . (BCCI/IPL)

मैक्सवेल ने हैदराबाद के खिलाफ 59 रन की पारी खेली . (BCCI/IPL)

किंग्‍स इलेवन पंजाब (पंजाब किंग्‍स) ने आईपीएल के इस सीजन की नीलामी से पहले ग्‍लेन मैक्‍सवेल (Glenn Maxwell ) का रिलीज कर दिया था, जिसके बाद आरसीबी ने उन्‍हें 14.25 करोड़ रुपये में खरीदा.

नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL) के पिछले सीजन बुरी तरह से फ्लॉप रहले वाले ऑस्‍ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्‍लेन मैक्‍सवेल (glenn maxwell) इस सीजन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की तरफ से जमकर धमाल मचा रहे हैं. उन्‍होंने अभी तक खेले गए दोनों मुकाबलों में ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी की. सनराजइर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए आईपीएल के छठे मैच में मैक्‍सवेल ने 41 गेंदों पर 59 रन बनाए. जबकि इससे पहले मुंबई इंडियंस के खिलाफ इस सीजन के पहले मैच में उन्‍होंने 39 रन बनाए थे.
आरसीबी ने उन्‍हें इस सीजन के लिए नीलामी में मोटी रकम देकर खरीदा था और अब मैक्‍सवेल अपने चयन के फैसले को स‍ही साबित हुए नजर आ रहे हैं. मैक्‍सवेल ने खुलासा किया कि आरसीबी के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने उन्‍हें ऑस्‍ट्रेलिया में ही फ्रेंचाइजी से जुड़ने का ऑफर दिया था.

आरसीबी की तरफ से ट्वीट किए गए वीडियो में मैक्‍सवेल ने बताया कि भारत के ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर ही कोहली ने पहली बार आरसीबी से जुड़ने का विचार उनके मन में डाला था. हालांकि नीलामी के पहले मैक्‍सवेल ने आरसीबी से जुड़ने की इच्‍छा बताई थी. ऑस्‍ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने कहा कि हमारे बीच बात होती थी. वनडे और टी20 सीरीज के बाद हमने इस पर बात की. कोहली ने उनसे आरसीबी के लिए खेलने के बारे में पूछा.यह भी पढ़ें : 

IPL 2021: विराट कोहली ने खेला ‘जुआ’, जीता हुआ मैच हार गया हैदराबाद, जानिये कैसे?

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर बोले- यह हार बहुत कड़वी, पचाना मुश्किल
मैक्‍सवेल ने कहा कि कोहली ने उनसे कहा कि अगर वह टीम से जुड़ेंगे तो अच्‍छा होगा, मगर इसके लिए नीलामी से गुजरना होगा. कोहली ने ही इस टीम से जुड़ने का विचार उनके मन में लाया था. मैक्‍सवेल ने आरसीबी से खेलने का मौका देने के लिए कप्‍तान कोहली का शुक्रिया अदा भी किया. किंग्‍स इलेवन पंजाब (पंजाब किंग्‍स) ने इस सीजन की नीलामी से पहले मैक्‍सवेल का रिलीज कर दिया था, जिसके बाद आरसीबी ने उन्‍हें 14.25 करोड़ रुपये में खरीदा.









Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *